tag manger - ना INDIA, ना NDA… 2024 का चुनाव अकेले लड़ेंगी बहुजन समाज पार्टी – KhalihanNews
Breaking News
उत्तर प्रदेश : बदायूं में बसपा मायावती बोलीं- सत्ता पक्ष और विपक्ष आपस में मिले हुए हैं, ये संविधान बचाने का नाटक कर रहे हैंकी वजह से भाजपा और सपा को कड़ी चुनौती

ना INDIA, ना NDA… 2024 का चुनाव अकेले लड़ेंगी बहुजन समाज पार्टी

अपने जन्मदिन पर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने ऐलान किया कि वह आगामी लोकसभा चुनाव में किसी भी पार्टी से समझौता नहीं करेंगी। बसपा के घोषित उम्मीदवार अपने कार्यकर्ताओं की मदद से लड़ेंगे। रविवार 15 जनवरी को मायावती का जन्म दिन मनाया जाता है।

इस खास मौके पर बसपा प्रमुख ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि वे लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेंगी। आने वाले लोकसभा चुनाव में बसपा किसी भी पार्टी के साथ से गठबंधन नहीं करेगी। उन्होंने कहा अकेले लड़कर चुनाव में बेहतर प्रदर्शन करेंगे। गठबंधन से हमारी ही पार्टी को नुकसान होता है। इसके साथ ही उन्होंने सरकार के साथ साथ सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मायावती ने कहा, “गठबंधन से हमारी पार्टी को फायदा कम, नुकसान अधिक होता है। चुनाव में धांधली की वजह से हमारी पार्टी को अधिक नुकसान होता है। सवर्ण वोट बसपा पर ट्रांसफर नहीं होते। इसलिए, बसपा ने ये फैसला लिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में हम किसी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। सांप्रदायिक सोच वाली पार्टी से दूरी बनाए रखेंगे। ज्यादातर पार्टियों की मानसिकता जातिवादी है। हर चुनाव में ईवीएम में धांधली हो रही है। इसके खिलाफ बहुत आवाजें उठीं। देश में चुनाव निष्पक्ष तरीके से होना चाहिए।”

मायावती ने भाजपा-सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि लोगों को काम या रोजगार देने की जगह फ्री में थोड़ा सा राशन देकर अपना मोहताज बनाया जा रहा है, जबकि इसके विपरीत हमने अपनी सरकार के समय वर्तमान सरकारों की तरह लोगों को अपना मोहताज नहीं, बल्कि सरकारी और गैर सरकारी क्षेत्रों में रोजगार के साधन उपलब्ध कराए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बसपा प्रमुख मायावती ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश ने गिरगिट की तरह बयान बदला। साथ ही उन्होंने संन्यास की बात को बेबुनियाद भी बताया।

About

Check Also

उत्तर प्रदेश : इस्राइल की टिश्यू कल्चर से लखीमपुर-खीरी जिले में केला की खेती बढ़ी

उत्तर प्रदेश : इस्राइल की टिश्यू कल्चर से लखीमपुर-खीरी जिले में केला की खेती बढ़ी

अभी तक उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी जिले की चर्चा दो कारणों से होती रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *