tag manger - यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के पहले दिन पहले दिन पहुंचे देश-विदेश के दर्शक – KhalihanNews
Breaking News

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के पहले दिन पहले दिन पहुंचे देश-विदेश के दर्शक

ग्रेटर नोएडा, 21 सितंबर।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में यूपी का चौतरफा विकास हो रहा है। कभी बदतर कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार के लिए बदनाम यूपी आज सुशासन का पर्याय बन गया है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहतर हो चुकी है। हाइवे, सड़कों का जाल बिछ चुका है। यही, कारण है कि जहां पहले निवेशक राज्य से बाहर जा रहे थे, वहीं योगी राज में सात समुंदर पार से निवेशक निवेश के लिए आ रहे हैं। ग्रेटर नोएडा के इंडिया एक्सपो सेंटर और मार्ट में शुरू हुए यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के पहले ही दिन रोमानिया समेत कई अन्य देशों के कारोबारी पहुंचे। कारोबारियों ने ट्रेड शो के आयोजन की सराहना की।

ट्रेड शो पहुंचे रोमानिया के कारोबारी टिओडोर क्यूरिया यूपी के उद्यमियों से मिलकर बहुत खुश दिखे। उन्होंने कहा कि वो पहली बार भारत में इस तरह के ट्रेड शो में शामिल हो रहे हैं। कंस्ट्रक्शन का कारोबार करने वाले टिओडोर ट्रेड शो में कारोबार की संभावना तलाशने आए थे। वहीं रोमानिया के ही एक अन्य कारोबारी रसवन पॉप ने कहा कि योगी सरकार कारोबार को बढ़ावा देने के लिए सकारात्मक कदम उठा रही है।

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो में इंदौर के 15 कारोबारियों का समूह एक साथ पहुंचा। कारोबारी मेहूल दूबे ने कहा कि योगी के नेतृत्व में यूपी का चौतरफा विकास हो रहा है। यूपी के विकास की चर्चा अब हर तरफ होती है। यूपी अब एक ब्रांड बन चुका है। यूपी के कारीगरों को इस तरह के आयोजनों से बहुत लाभ मिलेगा।

ट्वॉय बैग खिलौना कंपनी चलाने वाले अंकित लाल यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो के भव्य आयोजन से काफी खुश नजर आए। अंकित ने कहा कि पूर्व की सरकारों की तुलना में योगी सरकार बहुत काम कर रही है। सरकार कलाकारों को प्रमोट करने के लिए लगातार आयोजन कर रही है। इस तरह के आयोजनों से यूपी के कारोबारियों के लिए विदेश में व्यापार के दरवाजे खुलेंगे। विदेशी कंपनियों के साथ कारोबार के मौके और बढ़ेंगे।images credit – google

About

Check Also

हर मौसम को सहने वाली गन्ने की चार नई किस्में देंगी ज्यादा पैदावार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गन्ने की चार ऐसी किस्मों को जारी किया, जो किसी भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *