tag manger - लखनऊ के कैसर बाग थाना क्षेत्र में एक दवा व्यापारी ने पत्नी की मौत के गम में शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। – KhalihanNews
Breaking News

लखनऊ के कैसर बाग थाना क्षेत्र में एक दवा व्यापारी ने पत्नी की मौत के गम में शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

लखनऊ के कैसर बाग थाना क्षेत्र में एक दवा व्यापारी ने पत्नी की मौत के गम में शुक्रवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दवा व्यापारी का शव फांसी के फंदे पर दुकान में ही लटका मिला। कोरोना से पत्नी की मौत के बाद से वह डिप्रेशन में चल रहे थे। घटना के वक्त भाई और नौकर दोनों काम से बाहर निकले हुए थे।

उन्होंने सुसाइड नोट में पत्नी के मौत के गम का जिक्र किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करने की बात कही।

कोरोना से हो गई थी पत्नी की मौत, नूर मंजिल में चल रहा था इलाज

दुकान में मिला दवा व्यापारी का शव।

कैसरबाग इंस्पेक्टर अजय नरायण सेठ ने बताया कि शिवाजी मार्ग, हीवेट रोड निवासी नीरज शंकर सक्सेना (52) का शुक्रवार शाम को दवा मार्केट स्थित दुकान में शव मिला। नीरज की कैसरबाग के नया गांव में एनडी इंटरप्राइजेज के नाम से दवा की दुकान थी। दुकान पर वह, उनका भाई धीरज और नौकर अलीम खां बैठते थे।

शुक्रवार दोपहर उन्होंने धीरज को किसी काम से भेजने के बाद कर्मचारी अलीम खां को मार्केट से पैसे वसूलने के लिए भेज दिया। इसके बाद दुकान के अंदर पंखे के हुक से रस्सी का फंदा बनाकर खुदकुशी कर ली। वह बेटे बेटे मुकुंद और एक बेटी श्रेया के साथ रह रहे थे।

परिजनों के मुताबिक, बीते साल उनकी पत्नी की कोरोना से मौत हो गई थी। तभी से डिप्रेशन में चल रहे थे। उनका इलाज नूर मंजिल में चल रहा था। इसका उनकी जेब से मिले सुसाइड नोट में भी इस बात का जिक्र है।

About admin

Check Also

एथेनॉल के ल‍िए मक्का की खेती बढ़ाने में जुटा भारत

एथेनॉल के ल‍िए मक्का की खेती बढ़ाने में जुटा भारत

देश के विभिन्न हिस्सों में पानी के संकट और लगातार बदलती आबोहवा के मद्देनजर सरकारों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *