tag manger - केरल में पैसों की तंगी को लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतरी – KhalihanNews
Breaking News
केरल में पैसों की तंगी को लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतरी
केरल में पैसों की तंगी को लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतरी

केरल में पैसों की तंगी को लेकर कांग्रेस सड़कों पर उतरी

केरल में वायनाड सीट सीट से राहुल गांधी दूसरी बार चुनाव मैदान में हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस के खाते सीज होने से पार्टी आर्थिक तंगी से जूझ रही है। केरल में कांग्रेस वोटरों से वोट की अपील करते हुए मदद भी मांग रही है।

कांग्रेस नेतृत्व का दावा है कि पार्टी के बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए हैं, केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के कार्यवाहक अध्यक्ष एमएम हसन ने अपने चुनाव अभियान के प्रबंधन के लिए धन जुटाने के लिए शनिवार को एक क्राउडफंडिंग अभियान का नेतृत्व किया।

एक वीडियो में हसन को तिरुवनंतपुरम की दुकानों में बाल्टी लेकर पैसे मांगने के लिए जाते देखा जा सकता है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में चुनाव प्रचार के प्रबंधन के लिए धन का उपयोग किया जाएगा। यह आरोप लगाते हुए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने कांग्रेस पार्टी के बैंक खाते फ्रीज कर दिए हैं, हसन ने कहा, “केपीसीसी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) ने आम लोगों से संपर्क करने और चुनाव कार्य के लिए उनका समर्थन प्राप्त करने का फैसला किया है।”

राष्ट्रीय चुनाव से कुछ महीने पहले एक विवाद के सिलसिले में 210 करोड़ रुपये की आयकर मांग पर उसके बैंक खाते फ्रीज कर दिए गए थे।

पार्टी ने इस कार्रवाई को “भारत के लोकतंत्र पर गहरा हमला” बताया, साथ ही कहा कि एक आयकर न्यायाधिकरण ने पार्टी को 21 फरवरी तक अपने खातों को आंशिक रूप से संचालित करने की अनुमति दी थी। इस बीच, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने यह दावा करते हुए पीएम मोदी पर हमला किया। यह ” कांग्रेस को पंगु बनाने का प्रधानमंत्री का व्यवस्थित प्रयास ” था।

About admin

Check Also

केरल के ढाई हजार मंदिरों में ओलिएंडर के फूल अर्पित करने पर रोक

केरल सरकार द्वारा नियंत्रित दो मंदिर न्यास ने मंदिरों में ओलिएंडर प्रजाति के फूल यानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *