tag manger - हमारी लाश पर खालिस्तान बनेगा:जोधपुर में बोले एम एस बिट्टा – KhalihanNews
Breaking News

हमारी लाश पर खालिस्तान बनेगा:जोधपुर में बोले एम एस बिट्टा

ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि खालिस्तान पर सिर्फ राजनीति हो रही है। अव्वल तो कभी खालिस्तान बनेगा नहीं और अगर ऐसी नौबत आई तो उसके लिए हमारे जैसे देश भक्तों की लाश पर से गुजरना होगा। बिट्टा पिछले 2 दिन से जोधपुर में निजी कार्यक्रमों में शिरकत करने आए हुए हैं, यहां पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि कनाडा सरकार खालिस्तानियों के खून से बनी है और अभी वहां इलेक्शन है इसीलिए इस मुद्दे को हवा दी जा रही है। समाज के लोगों को ही सामने आकर खालिस्तानियों को जवाब देना होगा हर बार हम केंद्र की मोदी सरकार के भरोसे नहीं रह सकते।

उन्होंने कहा कि पूरा सिख समाज एकजुट हों, गुरुद्वारा साहिब संगत एकत्रित कर ले और कहे हमे खालिस्तान नहीं चाहिए। इसके बाद आप देखिए यह आंदोलन पूरी तरह से खत्म हो जाएगा।

उन्होंने कहा हमे पाकिस्तान से नही मिलना, ये देश के दुश्मन है जिनकी गलतियों से 1984 में दंगे हुए और ऑपरेशन ब्लू स्टार हुआ।

उनकी गलतियों से 36000 बेगुनाह लोगों का पंजाब में कत्ल ए आम हुआ। उन्होंने कहा मैं भारतीय पहले हूं और सिख बाद में। मेरे लिए राष्ट्र ही सबसे पहले था और राष्ट्र ही सबसे पहले रहेगा।

About admin

Check Also

देश के सभी जिलों में स्थापित होंगे सहकारी बैंक

केन्द्र सरकार ने केंद्र ने देश के प्रत्येक जिले में एक सहकारी बैंक और एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *