tag manger - किसानों से गन्ना उन्हीं चीनी मिलों को जिनका भुगतान रिकॉर्ड अच्छा हो : योगी – KhalihanNews
Breaking News

किसानों से गन्ना उन्हीं चीनी मिलों को जिनका भुगतान रिकॉर्ड अच्छा हो : योगी

उत्तर प्रदेश में गन्ना भुगतान का मुद्दा पुरे लोकसभा चुनाव में गूंजता रहा। किसान संघठन ने कई बार बकाया गन्ना भुगतान के लिए प्रदर्शन भी किये। वही प्रशासन भी सुनिश्चित कर रहा है की किसानों का बकाया भुगतान जल्द से जल्द किया जाए।

लोकसभा चुनाव खत्म होते ही एक्शन मोड़ में नजर आ रहे है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। लोकसभा चुनाव की समाप्ति के बाद गुरुवार को शासन के कामकाज की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने कई मुद्दों पर चर्चा की।

मुख्यमंत्री योगी ने गन्ना पेराई सत्र को लेकर भी निर्देश दिए। कहा, गन्ना पेराई का नया सत्र प्रारंभ होने से पूर्व पिछले सत्र का सारा बकाया भुगतान हो जाए। गन्ना, उन्हीं मिलों को उपलब्ध कराया जाए, जिनका भुगतान रिकार्ड अच्छा हो।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों के साथ संपन्न बैठक में निर्देश दिए हैं कि गन्ना पेराई का नया सत्र शुरू होने से पहले पिछले सत्र का सारा बकाया भुगतान हो जाना चाहिए। गन्ना उन्हीं मिलों को उपलब्ध कराया जाएगा जिनका भुगतान का रिकॉर्ड अच्छा होगा।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को अधिकारियों साथ हुई बैठक में निर्देश दिए हैं कि गन्ना पेराई का नया सत्र शुरू होने से पहले पिछले सत्र का सारा बकाया भुगतान हो जाना चाहिए। गन्ना उन्हीं मिलों को उपलब्ध कराया जाएगा जिनका भुगतान का रिकॉर्ड अच्छा होगा।

About admin

Check Also

माता भूमि: पुत्रोऽहं पृथिव्या:' के भाव को आत्मसात कर 20 जुलाई को पौधरोपण का नया रिकॉर्ड बनाएगा उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री

माता भूमि: पुत्रोऽहं पृथिव्या:’ के भाव को आत्मसात कर 20 जुलाई को पौधरोपण का नया रिकॉर्ड बनाएगा उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री

20 जुलाई को महापर्व के रूप में मनाया जाएगा पेड़ लगाओ-पेड़ बचाओ जनअभियानः सीएम योगी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *