tag manger - राजनाथ सिंह ने कहा -चुनाव के बाद बिहार में लालटेन बुझ जायेगी और कांग्रेस तो डायनासोर की तरह से लुप्त – KhalihanNews
Breaking News

राजनाथ सिंह ने कहा -चुनाव के बाद बिहार में लालटेन बुझ जायेगी और कांग्रेस तो डायनासोर की तरह से लुप्त

रक्षा मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र में एक चुनावी रैली में विपक्षी पर निशाना साधा। मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा – देश में खाद्य मुद्रास्फीति दर “दुनिया में सबसे कम” थी और मूल्य वृद्धि के आरोपों पर निराशा व्यक्त की। यह दावा करते हुए कि केंद्र सरकार ने लोगों को शौचालय और पक्के मकान जैसे कल्याणकारी उपाय प्रदान करके कोई उपकार नहीं किया है, उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग सेवा की भावना के साथ राजनीति में हैं। तेज गर्मी के बावजूद जुटी भीड़ में राजनाथ सिंह ने कहा – कांग्रेस और उसके बिहार सहयोगी राजद को इन तथ्यों पर उनका मुकाबला करने की चुनौती दी। सिंह ने कहा, “अगर कोई गलती है, तो मैं इसे स्वीकार करूंगा क्योंकि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में कभी लोगों को धोखा देने की कोशिश नहीं की।” अपने लगभग 30 मिनट लंबे भाषण में, वरिष्ठ भाजपा नेता ने कांग्रेस का मजाक उड़ाया और दावा किया कि यह जल्द ही डायनासोर की तरह विलुप्त हो जाएगी, औरउन्होंने राजद की तुलना पार्टी के चुनाव चिन्ह लालटेन से की, जिसकी लौ “तेल सूखने” के बाद से अस्थिर हो गई थी। सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी प्रशंसा की और दावा किया कि उनके शासन में भारत को अब कमजोर देश के रूप में नहीं देखा जाता।

पाकिस्तान के नापाक इरादों और आतंकी कारगुजारियों की बात करते हुए भाजपा नेता ने कहा , “पाकिस्तान अब आतंकवादियों को भारत में भेजने की हिम्मत नहीं कर सकता…रूस और यूक्रेन वहां फंसे हमारे छात्रों की सुरक्षित वापसी के लिए युद्ध रोकने पर सहमत हुए।” उन्होंने अनुच्छेद 370 को खत्म करने और तीन तलाक के खिलाफ कानून लाने के लिए भी सरकार की सराहना की। उन्होंने कहा, “हम ऐसी किसी भी प्रथा को स्वीकार नहीं करते हैं जो हमारी बहनों और बेटियों के सम्मान को ठेस पहुँचाती है। हम वोटों की परवाह किए बिना काम करते हैं।” श्री सिंह ने यह भी कहा कि चुनाव के बाद लोगों को मोदी सरकार से अधिक कल्याणकारी कदमों की उम्मीद करनी चाहिए।

About admin

Check Also

मणिपुर में संघर्ष का विस्तार निर्णायक बदलाव की मांग कर रहा है

मणिपुर में संघर्ष का विस्तार निर्णायक बदलाव की मांग कर रहा है

मणिपुर में जातीय संघर्ष को भड़के एक साल से ज्यादा हो गया है, जिसके परिणामस्वरूप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *