tag manger - सोनिया गांधी ने जनता के लिए खोला वादों का पिटारा, हर महीने महिलाओं को मिलेंगे 2,500 रुपये। – KhalihanNews
Breaking News

सोनिया गांधी ने जनता के लिए खोला वादों का पिटारा, हर महीने महिलाओं को मिलेंगे 2,500 रुपये।

तेलंगाना में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है. कांग्रेस ने तेलंगाना की जनता से चुनावी वादा कर चुकी है,

देश के पांच राज्यों में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिरोजम में विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे लेकर तेलंगाना के हैदराबाद में दो दिवसीय कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक संम्पन्न हुई है. सीडब्ल्यूसी की मीटिंग में आने वाला विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव पर रणनीति बनी है. सीडब्ल्यूसी बैठक के बाद कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने तेलंगाना की जनता के लिए वादे कर चुकी है,और प्रदेश की महिलाओं के लिए कई घोषणाएं कीं.

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रविवार को हैदराबाद में बोली कि महालक्ष्मी योजना के तहत तेलंगाना में महिलाओं को प्रति माह 2,500 रुपये की वित्तीय सहायता दी जाएगी, 500 रुपये में गैस सिलेंडर और राज्य भर में टीएसआरसी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा, तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम 6 गारंटी की घोषणा कर रहे हैं और हम सभी गारंटी को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. तेलंगाना में कांग्रेस सरकार को देखना है।

About admin

Check Also

देश के सभी जिलों में स्थापित होंगे सहकारी बैंक

केन्द्र सरकार ने केंद्र ने देश के प्रत्येक जिले में एक सहकारी बैंक और एक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *