tag manger - उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री का दावा – समय पर हो रहा है किसानों को गन्ना मूल्य का भुगतान – KhalihanNews
Breaking News
बागपत और मुजफ्फरनगर चीनी मिलों का होगा आधुनिकीकरण, पेराई क्षमता बढ़ेगी
बागपत और मुजफ्फरनगर चीनी मिलों का होगा आधुनिकीकरण, पेराई क्षमता बढ़ेगी

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री का दावा – समय पर हो रहा है किसानों को गन्ना मूल्य का भुगतान

बिजनौर जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चीनी उद्योग को बढ़ावा दिया जा रहा है। इससे प्रदेश के लाखो किसान और मजदुर लाभान्वित हो रहे है। सरकार ने प्रदेश की कई बंद पड़ी चीनी मिलें फिर से शुरू की, और साथ ही कई नई चीनी मिलों की नीव रखी गई। उन्होंने कहा, प्रदेश के लोगों का हित हमारे लिए सर्वोपरि है।

योगी आदित्यनाथ ने दावा किया की, गलत वोट देने से कर्फ्यू लगते थे और सही वोट से कांवड़ यात्रा निकलती है। किसानों को आज SAP से ज्यादा गन्ना मूल्य मिल रहा है। साथ ही किसानों को समय से गन्ना भुगतान मिल रहा है। मुख्यमंत्री शुक्रवार को बिजनौर की चक्कर रोड स्थित जेवीसी रिसॉर्ट में भाजपा द्वारा आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्त्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

दूसरी ओर हाल ही में राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी ने बिजनौर की एक चुनावी रैली में कहा कि गन्ना रेट का मुद्दा छेड़ा, और उन्होंने दावा किया की गन्ना मूल्य हम प्रति क्विंटल 400 पार पहुंचाकर दिखाएंगे। चौधरी ने कहा कि, लोकसभा सीटों को लेकर एनडीए का नारा है ‘अबकी बार 400 पार’ और अब हम साथ आ गए हैं तो गन्ने का रेट भी 400 पार कराएंगे।

रालोद प्रमुख जयंत चौधरी ने रजबपुर में अमरोहा लोकसभा के प्रत्याशी चौधरी कंवर सिंह तंवर व बिजनौर के चांदपुर के हिंदू इंटर कॉलेज में नगीना से प्रत्याशी ओम कुमार और बिजनौर से गठबंधन के उम्मीदवार चंदन चौहान के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, गन्ना किसानों का हिट हमारे लिए सर्वोपरि है, और आगे भी रहेगा।गन्ना किसानों को जादा मूल्य देने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जाएगी।

About

Check Also

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में बारिश - तूफान बना सियासी मुद्दा

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में बारिश – तूफान बना सियासी मुद्दा

कश्मीर घाटी में चुनावी रंगत बदल रही है। हाल ही में आंधी, तूफान, बारिश से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *