tag manger - राजस्थान में राहुल गांधी ने मोदी को पनौती बोल नई राजनीति छेड़ी – KhalihanNews
Breaking News

राजस्थान में राहुल गांधी ने मोदी को पनौती बोल नई राजनीति छेड़ी

राहुल गांधी ने उदयपुर और बाड़मेर में कांग्रेस के प्रचार के दौरान क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी पर निशाना साधकर नई राजनीति छेड़ दी। राहुल ने सभा में पीएम मतलब पनौती मोदी कहा।

राहुल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी इसलिए लोगाें का ध्यान भटकाते हैं, ताकि अडाणी आपकी जेब काट सके। वहीं, कांग्रेस की यूपीए सरकार के समय लागू किए आदिवासी बिल और मनरेगा जैसी योजनाओं को गिनाकर गरीब के हितों के काम गिनाए। राहुल ने उत्तराखंड में सुरंग में बंद हुए मजदूरों की और मध्य प्रदेश के पेशाब कांड की याद दिलाते हुए भाजपा को घेरा।

उदयपुर संभाग की सबसे हॉट सीट वल्लभनगर में कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति शक्तावत के समर्थन में राहुल गांधी ने आयोजित जनसभा पीएम मोदी और अडानी पर निशाना साधा। मीडिया को भी आइना दिखाते हुए राहुल गांधी ने कहा, मीडिया को मोदी और अडानी चलाते हैं। किसान और मजदूर टीवी पर नहीं दिखते, जबकि शाहरूख खान, ऐश्वर्या राय और क्रिकेट मैच दिख जाएगा। उत्तराखंड में मजदूर फंसे हैं, लेकिन मीडिया क्रिकेट की बात करती है। मीडिया में सिर्फ पीएम मोदी का चेहरा दिखता है।

राहुल गांधी ने कहा, हम आपको आदिवासी कहते है, जबकि वो आपको वनवासी कहते हैं। देश की जमीन, जल, जंगल आदिवासियों की होती थी। हमारी सरकार आई तो हम ये तीनों चीजें आपको दे देंगे। आप इस देश के पहले मालिक हो। हम आपको सब अधिकार देंगे, जबकि वनवासियों के कोई अधिकार नहीं होते हैं। वनवासी को वो जानवर समझते हैं।

About

Check Also

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में बारिश - तूफान बना सियासी मुद्दा

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में बारिश – तूफान बना सियासी मुद्दा

कश्मीर घाटी में चुनावी रंगत बदल रही है। हाल ही में आंधी, तूफान, बारिश से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *