tag manger - तेलंगाना : टीवी पर चुनावी बहस में भिड़े दो विधायक, पुलिस बुलानी पड़ी – KhalihanNews
Breaking News

तेलंगाना : टीवी पर चुनावी बहस में भिड़े दो विधायक, पुलिस बुलानी पड़ी

हैदराबाद में टेलीविजन चैनल पर बुधवार को एक लाइव चुनावी बहस उस समय खराब हो गई, जब बीआरएस विधायक के.पी.विवेकानंद ने भाजपा उम्मीदवार के.श्रीशैलम गौड़ पर शब्‍दों से ही नहीं, हाथ से भी हमला कर दिया। ग्रेटर हैदराबाद के कुतुबुल्लापुर निर्वाचन क्षेत्र से भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायक ने गौड़ द्वारा कुछ अपमानजनक टिप्पणी किए जाने के बाद अपना आपा खो दिया और उनका गला पकड़ लिया।

गौड़ ने विवेकानंद को जमीन हड़पने वाला कह दिया, जिस पर सत्ताधारी विधायक भड़क गए। दोनों के बीच तीखी बहस हुई और जब भाजपा उम्मीदवार ने कुछ टिप्पणी की, तो विवेकानंद उनकी ओर बढ़े, उनका गला पकड़ लिया और उन्हें धक्का दे दिया। कार्यक्रम के संचालक ने पुलिस को बुला लिया।

पुलिस ने गुत्‍थम-गुत्‍था हुए दोनों नेताओं को अलग किया। इस घटना से अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद दोनों नेताओं के समर्थकों ने बैरिकेड तोड़ दिए और मंच की ओर बढ़ने से रोके जाने पर कुर्सियां फेंकी। पुलिस को हालात पर काबू पाने में कड़ी मेहनत करनी पड़ी, क्योंकि दोनों समूह एक-दूसरे पर हमला कर रहे थे। एक तेलुगू टेलीविजन चैनल ने निर्वाचन क्षेत्र में प्रमुख प्रतियोगियों के बीच बहस का आयोजन किया था। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

About admin

Check Also

मणिपुर में संघर्ष का विस्तार निर्णायक बदलाव की मांग कर रहा है

मणिपुर में संघर्ष का विस्तार निर्णायक बदलाव की मांग कर रहा है

मणिपुर में जातीय संघर्ष को भड़के एक साल से ज्यादा हो गया है, जिसके परिणामस्वरूप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *