tag manger - केरल : भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, पूजा-अर्चना की – KhalihanNews
Breaking News

केरल : भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर पहुंचे पीएम मोदी, पूजा-अर्चना की

केरल के दो दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्रर मोदी ने बुधवार सुबह गुरुवायूर मंदिर गए। भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिर में पीएम मोदी ने पूजा-अर्चना की। इससे पहले पीएम मोदी मंगलवार शाम को केरल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक भव्य रोड शो भी किया। प्रधानमंत्री मोदी यहां के बाद अभिनय जगत से राजनीति में आए सुरेश गोपी की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होंगे।
प्रधानमंत्री बुधवार को त्रिशूर जिले के त्रिप्रयार श्रीराम स्वामी मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे और इसके बाद कोच्चि लौटेंगे। कोच्चि के विलिंग्डन द्वीप में वह कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड अंतरराष्ट्रीय पोत मरम्मत केंद्र और नई सूखी गोदी राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने यहां मरीन ड्राइव पर लगभग 6,000 ‘शक्ति केंद्रों’ के प्रभारियों की एक पार्टी बैठक को संबोधित की। बीजेपी की ओर से मतदान केंद्रों को ‘शक्ति केंद्रों’ में विभाजित किया गया है। प्रत्येक में दो से तीन बूथ स्तर के इलाके होते हैं। इसके बाद मोदी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में प्रधानमंत्री ने केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप में 1,150 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया। इसके बाद उन्होंने त्रिशूर में बीजेपी द्वारा आयोजित महिला सम्मेलन में हिस्सा लिया था।

केरल दौरे से पहले पीएम मोदी आंध्र प्रदेश गए थे, जहां उन्होंने लेपाक्षी में 486 साल पुराने वीरभद्र मंदिर में पूजा की।

जानकारों की मानें तो भाजपा नेतृत्व के लिए त्रिशूर की सीट काफी महत्वपूर्ण है। भाजपा ने 2019 के लोकसभा चुनावों के दौरान सुरेश गोपी की उम्मीदवारी के साथ त्रिशूर में अपना मतदाता आधार मजबूत किया है। वर्तमान में इस लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कांग्रेस नेता टीएन प्रतापन कर रहे हैं।

About admin

Check Also

पराली जलाने से रोकने के लिए पंजाब-सरकार देगी 22 हज़ार पराली निपटारा मशीनें

पराली जलाने से रोकने के लिए पंजाब-सरकार देगी 22 हज़ार पराली निपटारा मशीनें

धान की फ़सल जाड़ा आने के साथ पक जायेगी। धान की फसल के अवशेष के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *