tag manger - चननी के नाम के बाद हमलावर हुए पंजाब के विपक्षी दल  – KhalihanNews
Breaking News
पंजाब : कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सहित 6 उम्मीदवार घोषित किए
पंजाब : कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी सहित 6 उम्मीदवार घोषित किए

चननी के नाम के बाद हमलावर हुए पंजाब के विपक्षी दल 

पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री चेहरे को लेकर काफी दिन से चल रही खींचतान के बाद रविवार को चरणजीत सिंह चन्नी ने नाम पर मुहर लग गई. राहुल गांधी ने मौजूदा सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के चेहरे के साथ ही पंजाब चुनाव लड़ने का ऐलान किया. कांग्रेस की तरफ से सीएम का चेहरा घोषित किये जाने के बाद राज्य में विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी, शिरोमणि अकाली दल और आम आदमी पार्टी हमलावर होने लगी हैं. आम आदमी पार्टी ने चन्नी के ऐलान के बाद कहा कि, ‘कांग्रेस का हाथ, रेता माफिया चन्नी के साथ.’ भाजपा भी इसी मुद्दे पर कांग्रेस को घेरने में लगी है. भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि, कांग्रेस ने चन्नी का चेहरा मुख्यमंत्री के लिए ऐलान कर दिया है, हालांकि इससे फर्क नहीं पड़ता क्योंकि कांग्रेस के विधायक ही नहीं आएंगे.

उन्होंने कहा कि चन्नी एक लैंड और सैंड माफिया हैं, जिनके रिश्तेदार के घर से 10 करोड़ रुपये नकद मिला, बोल रहे कि यह गरीब सीएम हैं. वहीं नवजोत सिंह सिद्धू खूब कहा करते थे ठोको ताली,राहुल गांधी ने कहा कि मुख्यमंत्री चेहरे का निर्णय पंजाब का निर्णय है. पंजाब के लोगों, अपने उम्मीदवारों, कार्यकर्ताओं और युवाओं वर्किंग कमेटी के लोगों से पूछा. पंजाबियों ने हमें बताया कि हमें एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो गरीबों को समझ सके.

उधर, शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि यह रेत ‘माफिया’ की जीत है. इनका सीएम चेहरा रेत माफिया है. हम भारी बहुमत के साथ चुनाव जीत रहे है

About admin

Check Also

अब एक ही खेत से एक कृषि वर्ष में कई फसलें प्राप्त करना संभव होगा

अब एक ही खेत से एक कृषि वर्ष में कई फसलें प्राप्त करना संभव होगा

देश की तेजी से बढ़ती जनसंख्या की खाद्य एवं अन्य जरूरतों को पूरा करने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *