tag manger - राजस्थान : भरतपुर में योगी बोले – “आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस सरकार” – KhalihanNews
Breaking News

राजस्थान : भरतपुर में योगी बोले – “आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस सरकार”

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की वोटिंग जैसे-जैसे करीब आ रही है राजस्थान में राजनीतिक पार्टियों के स्टार प्रचारकों के दौरों में तेजी आने लगी है। भरतपुर के वैर-भुसावर विधानसभा के हलैना इलाके में आज 7 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा की। भरतपुर, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा का गृह जिला है। सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा के स्टार प्रचारक हैं। भरतपुर से रामस्वरूप कोली भाजपा के प्रत्याशी हैं।

भरतपुर में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और विपक्षी पार्टियों को आड़े हाथों लिया और उन पर जमकर शब्द के तीखे बाणों की बरसात की है। सीएम योगी आदित्यानाथ ने जनसभा में ललकारते हुए कहा, कश्मीर में धारा 370 समाप्त की गई, पत्थरबाज़ी समाप्त हुई। अब भारत की सीमाओं के अंदर आतंकवाद को प्रश्रय नहीं मिल पाएगा। कांग्रेस के लोग कुछ नहीं कर पाते थे, वे घुटने टेक देते थे। एक कांग्रेस थी जो अपनी सरकार में आतंकवादियों को बिरयानी खिलाती थी।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, पीएम मोदी ने चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न दिया है, इससे किसानों का सम्मान बढ़ा है, यह गरीबों और मज़दूरों का सम्मान है। हमने आतंकवाद और उग्रवाद को सदैव के लिए उखाड़ कर फेंक दिया। कोरोना के समय जब कांग्रेस और अन्य दलों के लोग ग़ायब थे, तब मोदी जी एक-एक राज्य में जाकर लोगों के हित में काम कर रहे थे।

कांग्रेस के बारे में बात करते हुए सीएम योगी ने कहा राम मंदिर का निर्माण मोदी ने करवाया है। उन्होंने सवाल किया कि क्या कांग्रेस वाले कभी राम मंदिर का निर्माण करवा पाते? भाजपा की उपलब्धियों को गिनते हुए सीएम योगी ने कहा हमने 12 करोड़ घरों में शौचालय बनवाए हैं, नौजवानों के लिए स्टार्टअप और स्टैंडअप की योजनाएं हम लेकर आए हैं।

बताया गया कि आने वाले दिनों में भरतपुर में भाजपा एक बड़ा रोड शो होगा। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी एक कार्यक्रम करेंगे। भरतपुर लोकसभा में 8 विधानसभा क्षेत्र आते हैं। राज्यमंत्री जवाहर सिंह बेडम ने कहा यूपी सीएम योगी की रैली के लिए भरतपुर जिले की प्रत्येक विधानसभा के विधायक को ज्यादा से ज्यादा लोगों को सभा स्थल लाने की जिम्मेदारी दी गई है।

About

Check Also

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में बारिश - तूफान बना सियासी मुद्दा

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में बारिश – तूफान बना सियासी मुद्दा

कश्मीर घाटी में चुनावी रंगत बदल रही है। हाल ही में आंधी, तूफान, बारिश से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *