tag manger - राहुल गांधी ने अमेरिका में घायल युवक से किया वादा निभाया, अचानक पहुंचे उसके गांव – KhalihanNews
Breaking News
राहुल गांधी ने अमेरिका में घायल युवक से किया वादा निभाया, अचानक पहुंचे उसके गांव
राहुल गांधी ने अमेरिका में घायल युवक से किया वादा निभाया, अचानक पहुंचे उसके गांव

राहुल गांधी ने अमेरिका में घायल युवक से किया वादा निभाया, अचानक पहुंचे उसके गांव

बीते दिनों कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अमेरिका में थे। एक हादसे में घायल हरियाणा में रोहतक जिले से उन्होंने एक युवक से उसके घर जाने का वादा किया था। राहुल गांधी गत दिनों अमेरिका दौरे के दौरान घोघड़ीपुर के रहने वाले अमित कुमार से मिले थे, युवक का अमेरिका में एक्सीडेंट हो गया था, जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए थे। राहुल गांधी ने अमित से वादा किया था वह भारत लौटने पर उसके गांव घोघड़ीपुर जाएंगे। उसी वादे को निभाने के लिए राहुल गांधी अचानक अल सुबह करीब 5 बजे घोघड़ीपुर पहुंचे।

उनके आने की सूचना को गोपनीय रखा गया था। चुंनिदा अधिकारियों को राहुल के घोघड़ीपुर में आने की सूचना शेयर की गई थी। गांव पहुंचने पर राहुल गांधी ने वीडियो कॉल के जरिए अमित से बात की। इस दौरान राहुल गांधी ने अमित के भाई अजित सिंह और माता बीरमति से बातचीत की और हाल चाल जाना। परिजनों ने राहुल गांधी को बताया कि अमित को जमीन बेचकर अमेरिका भेजा था, वहां पर उसका एक्सीडेंट हो गया, जिससे पूरा परिवार काफी दुखी ओर परेशान हो गया था। अब अमित की हालात ठीक बताई जा रही हैं।

जब राहुल गांधी के आने की सूचना गांव में लगी तो काफी संख्या में ग्रामीण बीर सिंह के घर की ओर दौड़ पड़े। अमित के पिता राहुल गांधी को अचानक दरवाजे पर देखकर आश्चर्यचकित हो गए। उन्हें समझ ही नहीं आया कि स्वयं उनके घर राहुल गांधी आए हैं। वे काफी खुश भी नजर आए, जो अमेरिका में उनके बेटे से मिले हैं, उन्हें काफी अच्छा लगा। दिल्ली जाते समय राहुल गांधी को परिजनों ने देसी घी ओर चूरमा भी दिया, जिसे वे साथ ले गए। जब राहुल गांधी दिल्ली की ओर निकल गए तब जाकर पुलिस प्रशासन ने राहत की सांस ली।

वहीं राहुल गांधी के गांव में आने पर ग्रामीण काफी खुश नजर आए ओर कहा कि नेता प्रतिपक्ष उनके गांव में आए, ये उनके गांव के लिए गर्व की बात हैं। मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र राठौर, ग्राम सरपंच प्रतिनिधि अशोक शर्मा, जगदीप सिंह, सतबीर मान, सिंद्र मान सहित अन्य मौजूद रहे।

राहुल गांधी के घोड़ी गांव पहुंचने से विधानसभा चुनाव में जुटे कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं में जोश भर गया है।

About khalihan news

Check Also

#yogi adityanath khalihan news ,#योगी आदित्यनाथ खलिहान समाचार

बरेली, कन्नौज, मुरादाबाद और गोरखपुर में बने सबसे ज्यादा कानूनगो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चकबंदी लेखपालों को दीपावली का बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने 8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *