tag manger - स्वाति मालीवाल को ‘ आप’ ने बनाया राज्यसभा प्रत्याशी, संजय सिंह जेल से भरेंगे नामांकन – KhalihanNews
Breaking News

स्वाति मालीवाल को ‘ आप’ ने बनाया राज्यसभा प्रत्याशी, संजय सिंह जेल से भरेंगे नामांकन

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को अपने राज्यसभा उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। आम आदमी पार्टी ने इस बार दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है। जबकि दो संजय सिंह दूसरे कार्यकाल के लिए जेल से उम्मीदवारी का फॉर्म भरेंगे।

दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख स्वाति मालीवाल को आम आदमी पार्टी ने अपना राज्यसभा उम्मीदवार घोषित किया है। जबकि संजय सिंह और एनडी गुप्ता अपने दूसरे कार्यकाल नामांकन भरेंगे। DWC की अध्यक्ष स्वाति मालीवार को आम आदमी पार्टी ने सुशील कुमार गुप्ता की जगह उम्मीदवार बनाया है। AAP की पॉलिटिकल कमेटी ने शुक्रवार को अपने उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगाई है। बता दें कि राज्यसभा सांसद के लिए 19 जनवरी को दिल्ली में चुनाव होने हैं।

बता दें कि आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली कमेटी ने अपने दो सासंदों संजय सिंह और एनडी गुप्ता को दुबारा चुनावी मैदान में उतारा है। जबकि सुशील कुमार गुप्ता को हरियाणा की चुनावी राजनीति पर फोकस करने के लिए कहा गया है। AAP ने अपने बयान में कहा, “सुशील कुमार गुप्ता ने हरियाणा के चुनाव में सक्रिय रूप से शामिल होने की अपनी आकांक्षा व्यक्त की है और हम इस रास्ते पर आगे बढ़ने के उनके फैसले का सम्मान करते हैं।”

मालूम हो कि आप नेता संजय सिंह इस समय दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में जेल में बंद हैं। ऐसे में कोर्ट ने उन्हें जेल से ही नामांकन पत्र भरने की इजाजत दे दी है। संजय सिंह जेल से ही दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करेंगे। मालूम हो कि आप नेता संजय सिंह इस समय दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में जेल में बंद हैं। ऐसे में कोर्ट ने उन्हें जेल से ही नामांकन पत्र भरने की इजाजत दे दी है। संजय सिंह जेल से ही दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करेंगे। वहीं, स्वाति मालीवाल पहली बार सांसद के लिए नामांकन करेंगी।

About

Check Also

#yogi adityanath khalihan news ,#योगी आदित्यनाथ खलिहान समाचार

बरेली, कन्नौज, मुरादाबाद और गोरखपुर में बने सबसे ज्यादा कानूनगो

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चकबंदी लेखपालों को दीपावली का बड़ा तोहफा दिया है। उन्होंने 8 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *