tag manger - साराका होटल्स ने ‘उद्घाटन साराका कप डर्बी रेस’ से शुरू किया नया अध्याय – KhalihanNews
Breaking News
साराका होटल्स ने 'उद्घाटन साराका कप डर्बी रेस' से शुरू किया नया अध्याय
साराका होटल्स ने 'उद्घाटन साराका कप डर्बी रेस' से शुरू किया नया अध्याय

साराका होटल्स ने ‘उद्घाटन साराका कप डर्बी रेस’ से शुरू किया नया अध्याय

लखनऊ। अवध की नज़ाकत और नफासत में बाअदब अपने लंबे अनुभव से आतिथ्य की बेहतरीन पेशकश करने वाले होटलों की श्रृंखला का हिस्सा साराका होटल्स एंड रिसॉर्ट्स का साराका लखनऊ है । जिसे पहले लेबुआ, साराका एस्टेट लखनऊ के नाम से जाना जाता था, ने उद्घाटन साराका कप डर्बी रेस का अनावरण करते हुए प्रसन्न व्यक्त की है।

अविस्मरणीय आतिथ्य के प्रति अपने अटूट समर्पण के लिए पहचाने जाने वाले साराका होटल्स एंड रिसॉर्ट्स ने 28 जनवरी को सुबह 11 बजे से प्रतिष्ठित रेसकोर्स, लखनऊ में प्रशिक्षित नस्ल के घोडो, घुड़दौड़ ,और स्वाभिमानी घोड़ों के रोमांचक प्रदर्शन को देखने के लिए हार्दिक निमंत्रण दिया है। यह प्रत्याशित कार्यक्रम लखनऊ में एक वार्षिक आकर्षण बनने के लिए तैयार है। जिसमें रेसट्रैक पर वर्चस्व के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाले कुलीन और भारतीय घोड़ों का मनमोहक प्रदर्शन किया जाएगा।

‘साराका कप’ घुड़सवारी की उत्कृष्टता का एक भव्य उत्सव होगा। यह आयोजन रेसिंग के शौकीनों, रोमांच और शहर के अभिजात वर्ग का ध्यान आकर्षित करेगा। आयोजन के इसी क्रम में एक विंटेज कार रैली और संगीत भी होगा जो उत्साह और प्रत्याशा से भरा माहौल बनाएगा।

‘साराका होटल्स एंड रिसॉर्ट्स’ में दक्षिण एशिया के सीओओ अमित राजदान ने कहा हैं, “हम सभी को ‘साराका कप’ के उद्घाटन को देखने के लिए उत्साह के साथ शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं, जहां घुड़सवारी उत्कृष्टता की भावना विलासिता के प्रतीक से मिलती है।”

रोमांचक दौड़ों के अलावा, ‘साराका होटल्स’अपने असाधारण भोजन और पेय पदार्थों की पेशकश के साथ समग्र अनुभव को बढ़ाने के लिए समर्पित है। उपस्थित लोगों को साराका लखनऊ के रेस्तरां (अज़रक, एशियन टेबल, 1936 रेस्तरां, साराका रूफटॉप लाउंज, ले पेटिट कैफे) से पाक यात्रा का आनंद लेने का अवसर मिलेगा।

साराका होटल और रिसॉर्ट्स के बारे में उल्लेखनीय तथ्य यह भी है कि लखनऊ में स्थित साराका होटल्स एंड रिसॉर्ट्स, आतिथ्य उद्योग में एक अग्रणी नाम है, जो साराका लखनऊ और साराका कॉर्बेट जैसी विशिष्ट संपत्तियों का प्रदर्शन करता है। यादगार अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध, साराका होटल्स एंड रिसॉर्ट्स आराम, सुंदरता और पाक उत्कृष्टता का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करता है।‌ हमारे इस विश्वास को www.saracahotels.com पर भी देखा जा सकता है।

About

Check Also

उत्तर प्रदेश : इस्राइल की टिश्यू कल्चर से लखीमपुर-खीरी जिले में केला की खेती बढ़ी

उत्तर प्रदेश : इस्राइल की टिश्यू कल्चर से लखीमपुर-खीरी जिले में केला की खेती बढ़ी

अभी तक उत्तर प्रदेश में लखीमपुर खीरी जिले की चर्चा दो कारणों से होती रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *