tag manger - तेलंगाना : कांग्रेस पार्टी को टीजेएस का समर्थन देने से नज़दीकी लड़ाई – KhalihanNews
Breaking News

तेलंगाना : कांग्रेस पार्टी को टीजेएस का समर्थन देने से नज़दीकी लड़ाई

तेलंगाना जन समिति (TJS) ने सोमवार को आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के समर्थन का ऐलान किया है। टीजेएस पार्टी के चीफ एम कोदंडराम ने हैदराबाद में तेलंगाना कांग्रेस के अध्यक्ष रेवंत रेड्डी से मुलाकात के बाद ये फैसला लिया।

सत्तारूढ़ दल भारत राष्ट्र समिति (BRS) के सामने चुनौती पेश कर रही कांग्रेस इस समर्थन से काफी खुश नजर आ रही है। रेवंत रेड्डी ने टीजेएस के इस कदम को काफी अहम माना है। कोदंडराम ने ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेगी।

तेलंगाना जन समिति के अध्यक्ष एम कोदंडराम ने कांग्रेस को समर्थन देने के ऐलान के साथ ही कहा कि उनकी पार्टी की ओर से तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 में कोई भी प्रत्याशी नहीं उतारेगी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तेलंगाना कांग्रेस के इंचार्ज मानिकराव ठाकरे और रेवंत रेड्डी ने कोदंडराम से मुलाकात की थी।

तेलंगाना में बीआरएस, कांग्रेस और बीजेपी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना है। यहां 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा और 3 दिसंबर को अन्य राज्यों के साथ ही सूबे के चुनावी नतीजे भी सामने आएंगे। पिछले 2018 के चुनाव में बीआरएस ने 119 सीटों में से 88 पर जीत हासिल की थी। वहीं कांग्रेस को 19 सीटों पर जीत हासिल हुई थी।

About

Check Also

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में बारिश - तूफान बना सियासी मुद्दा

जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में बारिश – तूफान बना सियासी मुद्दा

कश्मीर घाटी में चुनावी रंगत बदल रही है। हाल ही में आंधी, तूफान, बारिश से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *