tag manger - लोकसभा चुनाव खत्म : योगी आदित्यनाथ एक्शन में – KhalihanNews
Breaking News

लोकसभा चुनाव खत्म : योगी आदित्यनाथ एक्शन में

उत्तर प्रदेश में चुनावी नतीजों के बाद प्रदेश के 13 जिलों में पुलिस और बदमाशों के बीच करीब 16 मुठभेड़ हुई। इसमें 2 बदमाश ढ़ेर हो गए जबकि 16 बदमाश घायल हो गए। 5 जून को पुलिस ने जौनपुर में 1 लाख के इनामी बदमाश प्रिंस सिंह को मार गिराया। प्रिंस पर हत्या-लूट और डकैती के 37 मुकदमे दर्ज थे। 6 जून को मुजफ्फरनगर में 2 लाख का इनामी बदमाश ​​​​​​निलेश राय पुलिस एनकाउंटर में ढेर हो गया। मुठभेड़ में उसके सीने में गोली लगी, और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक में कहा, “तेज गर्मी/लू का मौसम चल रहा है, ऐसे में पूरे प्रदेश में गांव हो या शहर, कहीं भी अनावश्यक बिजली कटौती नहीं होनी चाहिए। बिजली तभी कटे, जब बहुत जरूरी हो। ट्रांसफार्मर जलने/तार गिरने, ट्रिपिंग जैसी समस्याओं का बिना विलंब निस्तारण किया जाए। अधिकारी फोन अटेंड करें, कहीं भी विवाद की स्थिति न बनने पाए, यदि ऐसा हो तो वरिष्ठ अधिकारी तत्काल स्वयं मौके पर पहुंचें।”

सीएम योगी आदित्यनाथ ने 6 जून को सभी अपर मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव स्तर के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में पूरा जोर सरकारी विभागों में खाली पदों को भरने पर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम ने अफसरों से कहा- नियुक्ति प्रक्रिया में सरलता के लिए ऑनलाइन आवेदन की व्यवस्था लागू की गई, उसका उपयोग करें। चयन आयोग से संपर्क बनाएं, त्रुटिपूर्ण आवेदन न भेजें।

About admin

Check Also

मणिपुर में संघर्ष का विस्तार निर्णायक बदलाव की मांग कर रहा है

मणिपुर में संघर्ष का विस्तार निर्णायक बदलाव की मांग कर रहा है

मणिपुर में जातीय संघर्ष को भड़के एक साल से ज्यादा हो गया है, जिसके परिणामस्वरूप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *