tag manger - बदमाशों ने चाकू से हमला कर युवक को किया गंभीर रूप से घायल । – KhalihanNews
Breaking News

बदमाशों ने चाकू से हमला कर युवक को किया गंभीर रूप से घायल ।

जौनपुर।  बक्शा थाना क्षेत्र के खुशहूपुर गांव में रविवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद हमलावर फरार हो गए। हालत नाजुक होने के कारण युवक को जिला अस्पताल से बीएचयू ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

उक्त गांव निवासी राज बहादुर का 22 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार पाल करीब नौ बजे भोजन करने के बाद रोजाना की तरह टहलने के लिए सीमावर्ती गांव केवटली कला तक गया था। लौटते समय पीछे से दो अज्ञात युवकों ने सुनील पर चाकू से हमला कर दिया। वह जान बचाने के लिए भागने लगा तो दौड़ा कर सिर, गर्दन, पेट, पीठ व पैर में कई वार कर लहूलुहान कर दिया। सड़क पर गिरकर छटपटा रहे सुनील की चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोग दौड़े तो हमलावर भाग गए। ग्रामीणों ने घटना की सूचना उसके स्वजन व पुलिस को देने के साथ उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बक्शा नौपेड़वा पहुंचाया।

आपात सेवा में तैनात डा. अनुराग व डा. जनार्दन यादव ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से उसे बीएचयू भेज दिया गया। एसआइ मनोज कुमार सिंह ने मौका मुआयना करने के बाद घायल युवक से पूछताछ की। घायल युवक के बड़े भाई रमेश पाल की तहरीर पर थाना पुलिस ने दो अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है

About admin

Check Also

पराली जलाने से रोकने के लिए पंजाब-सरकार देगी 22 हज़ार पराली निपटारा मशीनें

पराली जलाने से रोकने के लिए पंजाब-सरकार देगी 22 हज़ार पराली निपटारा मशीनें

धान की फ़सल जाड़ा आने के साथ पक जायेगी। धान की फसल के अवशेष के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *