tag manger - बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम के स्मरण-दिवस पर मायावती ने श्रद्धांजलि अर्पित की – KhalihanNews
Breaking News

बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम के स्मरण-दिवस पर मायावती ने श्रद्धांजलि अर्पित की

लखनऊ। बसपा के संस्थापक कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस पर बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। लखनऊ स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में सुबह पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ कांशीराम की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर कहा बसपा कांशीराम के अधूरे पड़े मिशन को पूरा करेगी. उन्होंने कहा कि बामसेफ, डीएस-4 और बहुजन समाज पार्टी के संघर्ष से जुड़े देश भर में उनके अपार अनुयाईयों को, परमपूज्य बाबा साहेब डा. भीमराव अम्बेडकर के आत्म-सम्मान व स्वाभिमान मूवमेंट को जीवित रखने वाले, मान्यवर कांशीराम की आज पुण्यतिथि पर उनको शत्-शत् नमन व अपार श्रद्धा-सुमन अर्पित. सत्ता की मास्टर चाबी प्राप्त कर बहुजन समाज को गुलामी और लाचारी के जीवन से निकाल उन्हें अपने पैरों पर खड़ा करने हेतु अपना जीवन व सब कुछ बीएसपी आन्दोलन को न्योछावर करने के उनके संघर्ष से यूपी में बीएसपी की चार बार सरकार बनी व यहां सामाजिक परिवर्तन व आर्थिक मुक्ति की मजबूत नींव पड़ी।

मायावती ने कहा कि ऐसे बहुजन नायक कांशीराम को पूरे देश में बीएसपी के लोगों द्वारा तहेदिल से स्मरण तथा बाबा साहेब के रुके कारवां को गति देने के ऐतिहासिक कार्य के लिए उन्हें अपार श्रद्धा-सुमन अर्पण तथा संकल्प दोहराते हुए कहा -‘कांशीराम आपका मिशन अधूरा, बीएसपी करेगी पूरा’ को लेकर संघर्ष जारी रहेगा।

About

Check Also

रसीले आम को लेकर देश-विदेश के नामचीन विशेषज्ञ लखनऊ में करेंगे खास चर्चा

उत्तर भारत सहित उत्तर प्रदेश का आम और खास बने, इस बाबत 21 सितंबर को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *